ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार में नक्सलियों ने 8 वाहन फूंके, जेसीबी चालक की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2017 1:50:48 PM
बिहार में नक्सलियों ने 8 वाहन फूंके, जेसीबी चालक की हत्या

लखीसराय, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव में नक्सलियों ने शुक्रवार देर रात एक अवैध बालू केंद्र पर धावा बोलकर पांच ट्रक सहित आठ वाहनों को फूंक दिया तथा एक जेसीबी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, अवैध बालू खनन करने वाले लोगों द्वारा किऊल नदी से अवैध तरीके से बालू का खनन कर बसतपुर के गंगटिया घाट पर जमा किया जाता है। फिर ट्रकों पर लोड कर उसे बाहर भेजा जाता है। शुक्रवार देर रात 15-20 हथियारबंद नक्सलियों ने सेंटर पर हमला बोल दिया और वहां खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

चानन के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने शनिवार को बताया कि नक्सलियों ने पांच ट्रक, एक जेसीबी, एक ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया तथा जेसीबी मशीन के चालक भंडार गांव निवासी राजेश बिंद (22) की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने अंदेशा जताया कि नक्सलियों ने संभवतः लेवी (जबरन पैसा वसूली) नहीं मिलने के कारण उक्त घटना को अंजाम दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS