ब्रेकिंग न्यूज़
क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश नहीं हुए दाती महाराज, मिला और 2 दिन का समयबालू के बिहार से बाहर जाने पर पूर्णत: रोक लगेगी : सुशील मोदीबोकारो में भारी मात्रा में नकली शराब व होलोग्राम बरामदमुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया सुरक्षा का आश्वासन, आइएएस अधिकारी चर्चा के लिए तैयारआर्मी चीफ रावत शहीद औरंगजेब के परिवार से मिले, पिता बोले-बेटे की मौत का चाहिए बदलासबसे कम उम्र के लॉयंस क्लब ऑफ कोलकाता के अध्यक्ष बने ललपनिया के आनंद तिवारीभागलपुर में शरारती तत्वों ने न्यायिक अधिकारियों के चैंबर को बनाया निशाना, रिकॉर्ड जलायामेडिकल कॉलेज दाखिला मामला: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बिहार सरकार को फटकार
बिहार
बिहार में सहायक निरीक्षक ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2017 3:16:54 PM
बिहार में सहायक निरीक्षक ने की आत्महत्या

लखीसराय, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में लखीसराय जिले के हलसी थाना में कार्यरत एक सहायक निरीक्षक (एसआई) ने थाना परिसर में ही अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। हलसी के थाना प्रभारी राजकुमार प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि एसआई विश्राम भगत (50) ने थाना परिसर में ही स्थित अपने कमरे में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रसाद ने कहा कि भगत पिछले कई दिनों से पारिवारिक कलह से परेशान थे। गुरुवार शाम भगत और अन्य सभी पुलिसकर्मी आपस में बातचीत के बाद अपने-अपने कमरे में चले गए। रात को जब रात्रि गश्त के लिए उनके कमरे का दरवाजा खुलवाया गया, तो दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने खिड़की से कमरे में देखा, तो एसआई फंदे से झूलते नजर आए।
वह झारखंड में गुमला जिला के रहनेवाले थे और दो महीना पूर्व ही हलसी में उनकी नियुक्ति हुई थी। प्रसाद ने बताया कि इस घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच, लखीसराय के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि पहली नजर में मामला पारिवारिक कलह का लगता है। मृतक के सहकर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS