ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
गांव में खून के छींटे की खबर से लोग परेशान
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 10:44:22 AM
गांव में खून के छींटे की खबर से लोग परेशान

कोडरमा, (हि.स.)। जिले में एक ओर अफवाहों का बाजार गर्म है और लोग चोटी कटवा के डर से अपने-अपने घरों में नीम का पत्ता तो कोई नींबू लगा रखे हैं। इसी अफवाह के बीच अब लोग खून के छींटे से परेशान हैं। कोडरमा नगर पंचायत से सटे पूरनानगर के नजदीक ठाकुर मोहल्ला में बीती देर रात को कई जगहों पर खून के छींटे देखने को मिले। खून के छींटे देखकर ग्रामीणों में डर का माहौल है और लोग सहमे हुए हैं । 

तीन दिन पूर्व 13 अगस्त को ऐसी ही घटना नगर पंचायत कोडरमा के अंतर्गत जलवाबाद में देखने को मिली थी। जिसमें घर के दरवाजे पर एवं घर के नजदीक खून के छींटे पड़े मिले थे। अब दोनों जगह इस तरह की घटना हो जाने से लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि मामला क्या हो सकता है । जबकि प्रशासन ने लोगों से अपील की है इस मामले में कोई भ्रम ना फैलाएं और इस तरह के भ्रम और अफवाह फैलाने पर शिकंजा कसा जाएगा। बहरहाल कोडरमा पुलिस जांच में जुटी है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS