ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
शराब माफियाओं को चिन्हित कर की जायेगी कार्रवाई : डीएम
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:19:33 PM
शराब माफियाओं को चिन्हित कर की जायेगी कार्रवाई : डीएम

किशनगंज। शराबबंदी की कार्रवाई को तेज करते हुए जिला प्रशासन ने शराब कारोबार के माफिया तत्वों को चार श्रेणियों में वर्गीकृत और चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। जिला पदाधिकारी पंकज दीक्षित ने शनिवार को मद्य-निषेध अभियान के प्रभावी क्रियान्वयन से संबंधित समीक्षा बैठक के बाद संवाददाताओं को यहां बताया कि इन चार श्रेणियों में आपूर्तिकर्ता ,प्राप्तकर्ता, भंडारणकर्ता और व्रिक्रेता शामिल होंगे जिनकी पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा कि मद्य-निषेध के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए प्रत्येक शनिवार को समीक्षा बैठक होगी, जिसके लिए स्थानीय अभियोजन पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा चिन्हित मामलों पर गहन समीक्षा के बाद ही किसी भी तरह की कार्रवाई की जायेगी। समीक्षा बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा समेत जिला के अन्य पदाधिकारी तथा रेल पुलिस उपाध्यक्ष भी उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS