ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
बिहार के किशनगंज में शराबबंदी का कोई असर नहीं
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2017 1:33:28 PM
बिहार के किशनगंज में शराबबंदी का कोई असर नहीं

किशनगंज, (हि.स)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पूर्ण शराब बंदी व सख्त कानून का कोई खासा असर यहां नहीं देखने को मिल रहा है। शराबबंदी के बाद भी शराब तस्कर सक्रिय रहे। हालांकि आए दिन उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम जगह-जगह छापेमारी कर शराब तस्कर व शराबियों को पकड़ने में कामयाब रही है। फिर भी बंगाल व नेपाल की सीमा से सटे होने के कारण शराब माफिया व शराबियों को फायदा मिल रहा है।

सूत्रों की मानें तो चोरी छिपे बंगाल व नेपाल से शराब लाकर महंगे दामों में बेचते और पीते हैं। साथ ही कुछ लोग बंगाल से शराब पीकर किशनगंज सीमा में प्रवेश कर रहे हैं। होमगार्ड जवान भी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बीते कई दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। जिस कारण मद्य निषेध चेक पोस्ट खाली पड़ा है। जिसका फायदा शराबी व शराब तस्कर जम कर उठा रहे है। हालांकि उत्पाद अधीक्षक इसे सिरे से नकारते कहते हैं कि चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम बराबर चेकिंग अभियान चला रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS