ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
बिहार के किशनगंज में शराबबंदी का कोई असर नहीं
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2017 1:33:28 PM
बिहार के किशनगंज में शराबबंदी का कोई असर नहीं

किशनगंज, (हि.स)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पूर्ण शराब बंदी व सख्त कानून का कोई खासा असर यहां नहीं देखने को मिल रहा है। शराबबंदी के बाद भी शराब तस्कर सक्रिय रहे। हालांकि आए दिन उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम जगह-जगह छापेमारी कर शराब तस्कर व शराबियों को पकड़ने में कामयाब रही है। फिर भी बंगाल व नेपाल की सीमा से सटे होने के कारण शराब माफिया व शराबियों को फायदा मिल रहा है।

सूत्रों की मानें तो चोरी छिपे बंगाल व नेपाल से शराब लाकर महंगे दामों में बेचते और पीते हैं। साथ ही कुछ लोग बंगाल से शराब पीकर किशनगंज सीमा में प्रवेश कर रहे हैं। होमगार्ड जवान भी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बीते कई दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। जिस कारण मद्य निषेध चेक पोस्ट खाली पड़ा है। जिसका फायदा शराबी व शराब तस्कर जम कर उठा रहे है। हालांकि उत्पाद अधीक्षक इसे सिरे से नकारते कहते हैं कि चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम बराबर चेकिंग अभियान चला रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS