ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
किशनगंज
तेजस्वी यादव 12 फरवरी को संविधान बचाओ, न्याय यात्रा पर किशनगंज पहुँचेंगे
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 2:46:34 PM
तेजस्वी यादव 12 फरवरी को संविधान बचाओ, न्याय यात्रा पर किशनगंज पहुँचेंगे

किशनगंज | राजद सुप्रीमो लालू यादव के उत्तराधिकारी सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 12 फरवरी को संविधान बचाओ, न्याय यात्रा पर किशनगंज पहुँचेंगे जिनकी तैयारी को लेकर पार्टी के जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू एवं युवा राजद इकाई के द्वारा कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र में जनता हाट में तैयारी का जायजा लेने पहुँचे । मौके पर कोचाधामन थाना प्रभारी इरशाद आलम, बीडीओ, सीओ कोचाधामन के स्थल निरीक्षण में शनिवार को पहुँचे । 

मौके पर राजद पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू ने कहा कि हमारे नेता प्रतिपक्ष का यह जिले में पहली यात्रा है। इसीलिए पूरे जिला की राजद इकाई उनकी यात्रा को लेकर उत्साहित है और प्रचार-प्रसार में लोग लगे हैं। उन्होंने कहा कि यह यात्रा उनकी ऐतिहासिक होगी जिसमें सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हर मोर्चा पर चर्चा करेंगे, क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुबे की जन भावना को धोखा दिया है और भगवाधारी पार्टी की गोद में जा बैठे हैं । आने वाले वर्ष 2019 के चुनाव इसकी खामियाजा तो भुगतना तय है। इसी उद्देश्य को लेकर यह संविधान बचाओ, न्याय यात्रा आयोजित है। मौके पर मुखिया मुजीब इमाम सहित पार्टी के कार्यकर्ता आदि तैयारी का जायजा लेने में उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS