ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
किशनगंज
मारवाड़ी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदाता सूची जारी
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 8:09:48 PM
मारवाड़ी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदाता सूची जारी

 किशनगंज, (हि.स.)। छात्र संघ चुनाव के मतदाताओं की सूची सहित चुनाव की तारीख, नामांकन आदि की अधिसूचना जारी कर दी गई है।कॉलेज लेज के निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रधानाचार्य सुरेन्द्र रामनंद ने बताया कि 25 फरवरी 2018 को मतदान व मतगणना की तारीख निर्धारित की गई है। मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 17 फरवरी को किया जाएगा, 18 फरवरी को नामांकन प्रपत्र भरने की अंतिम तिथि है। संवीक्षा 19 फरवरी को होगी और नाम वापसी की अंतिम तिथि 20 फरवरी है।

 
उन्होंने बताया कि कॉलेज के कुल 4980 मतदाताओं ने छात्र संघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव, कोषाध्यक्ष एवं कौंसिल मेम्बर का चुनाव करेंगे। पूरी चुनाव प्रक्रिया के लिए एक चुनाव समिति भी गठित की गई है जिसमें संयोजक जेपीएन विकर्तन हैं और सदस्यों में सभी कॉलेज लेज के प्राध्यापक ही होंगे जिनकी देखरेख में निर्भीक एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS