ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
किशनगंज
2019 में एनडीए में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में जदयू के दो प्रत्याशी की दावेदारी पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 5:48:58 PM
2019 में एनडीए में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में जदयू के दो प्रत्याशी की दावेदारी पर चर्चा

किशनगंज । यदि लोकसभा एवं विधानसभा का एक साथ 2019 में चुनाव होने पर मुहर लग जाते हैं, तो जिला इकाई के जदयू पार्टी में इन दिनों एनडीए गठबंधन में किशनगंज लोकसभा एवं विधानसभा की सीटों के लिए दो नामों की दावेदारी पर चर्चा प्रबल है। जिसमें से लोकसभा में जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष महमूद असरफ एवं विधानसभा के लिए पार्टी के भीष्म पितामह सरीखें नेता सह पूर्व जिला अध्यक्ष बुलन्द अख्तर हासमी के नामों पर प्रत्याशियों के लिए पार्टी वाररूम में प्रबल दावेदारी पर चर्चा सुनने को मिल रही है।

इस चर्चा के पीछे पार्टी के प्रति समर्पित भावना पर आधारित है । साथ ही सीमांचल के इस जिले में यह भी चर्चा है कि जब इस जिले में जदयू का कोई पकड़ आवाम में नहीं थी तब भी ये दोनों नेताओं ने ही जदयू के पौधे को सिंचाई कर एक विशाल पेड़ के रूप में खड़ा किया है जिसमें तन-मन-धन भी लगाते रहे हैं और खास बात यह भी है कि ये दोनों नेताओं ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी मांग नहीं की है। बस पार्टी में एक सिपाही के तरह ही काम करते रहे हैं । सदैव पार्टी हित में शीर्ष नेतृत्व के फैसले के लिए स्वीकार किया है। आज स्थानीय इकाई भी इस बात पर चर्चा कर अपने समर्पित नेता के लिए विश्वास को खुलकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेस के समक्ष जाहिर भी कर दिया है, लेकिन इस चर्चा को प्रकाशित करने की इजाजत तो मिली मगर अपने नाम व फोटो को सामने नहीं लाने की भी बात रखी है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS