ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
किशनगंज
शीत लहर से परेशान लोगों के लिए अलाव की व्यवस्था
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 6:21:14 PM
शीत लहर से परेशान लोगों के लिए अलाव की व्यवस्था

 किशनगंज, (हि.स.)। पिछले तीन दिनों से शीत लहर से परेशान लोगों के लिए नगर परिषद के वार्ड नंबर- 16 के वार्ड पार्षद शम्सुजमा उर्फ पप्पू ने अपने वार्ड क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था की है। 

मौके पर सांसद प्रतिनिधि प्रो शफी अहमद ने अलाव सेकते हुए कहा कि ऐसे समय में गरीब ही ज्यादा परेशानी का सामना करते हैं। अपने वार्ड वासियों की परेशानी को देखते हुए वार्ड पार्षद पप्पू ने खुद ही अपने खर्च पर अलाव की व्यवस्था देकर वार्ड वासियो को राहत देने का काम किया है। जबकि यह व्यवस्था प्रशासनिक तौर नप अधिकारियों की ओर से होनी चाहिए । मगर ऐसे समय में प्रशासन की लापरवाही से ही गरीब मारे जाते हैं। 
 
डीएम पंकज दीक्षित ने कहा कि जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी को पूर्व से ऐसे हालात का पता रहा है। इसके बावजूद न तो जिले में विद्यालय में बच्चों को छुट्टी घोषित करने की कोई सूचना डीइओ की ओर जारी है और न ही नगर क्षेत्र के अधिकारी ही गंभीर है ।
 
नप उपाध्यक्ष जमशेद आलम ने बताया कि बुधवार शाम तक शहर के प्रत्येक वार्ड क्षेत्र में चौक-चौराहे पर अलाव की व्यवस्था होगी । वही ग्रामीण क्षेत्रों में किशनगंज अंचल पदाधिकारी रमन सिंह ने बताया कि कुछ पंचायतों जैसे चकला, बेलूआ आदि क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था हो गई और क्षेत्रों में व्यवस्था हो रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS