ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
किशनगंज
तालिमी इल्म बांटने से बढ़ता है : मौलाना कासमी
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 8:37:50 PM
तालिमी इल्म बांटने से बढ़ता है : मौलाना कासमी

किशनगंज, (हि.स.)। तालिमी इल्म चाहे किसी भी क्षेत्र में हासिल हो, उसे जितना लोगों में बांटेंगे उतना ही इल्म में इजाफा होता है। इंसानी जीवन में तालिम के बिना अंधकार में भटकने जैसा है। यह बातें प्राइवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले आयोजित स्थानीय बज्म-ए-अदब में शैक्षणिक सेमिनार में बतौर मुख्य अतिथि सांसद मौलाना असरारूल हक कासमी ने कही। 

सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमाइल अहमद ने सभी स्कूलों के शिक्षकों और अभिभावकों का शुक्रिया कर कहा तालिम इंसानी जीवन में जीवन को सही राह दिखाने में बेहद मददगार होते हैं। सेमिनार में तौहीद एजुकेशनल ट्रस्ट के मौ. मजरूल हक, मिडिया प्रभारी निहाल अख्तर प्यामी, एजाज आलम, मो. मकतूब आलम, अकील बरस, शमीम अख्तर, शाहनवाज बाबुल एवं जमाल अख्तर आदि प्रमुख वक्ताओं ने भी तालिमी विशेषताओं पर प्रकाश डालें। सभी ने तालिमी विशेषता को इंसानी जीवन में बेहद जरूरी बताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS