ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
किशनगंज
असमय महागठबंधन तोड़कर नीतीश ने बिहार की जनता का अपमान किया: शरद यादव
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 6:46:07 PM
असमय महागठबंधन तोड़कर नीतीश ने बिहार की जनता का अपमान किया: शरद यादव

किशनगंज, (हि.स.)। नीतीश कुमार ने महागठबंधन को असमय तोड़कर बिहार की जनता का अपमान किया है। जनता ने महागठबंधन को वोट किया और महागठबंधन के नेताओं ने उन पर विश्वास किया और मुख्यमंत्री बनाया। ये बातें किशनगंज पहुंचने पर राज्यसभा सांसद शरद यादव ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि उन्हें यदि भाजपा के साथ जाना ही था तो महागठबंधन में आए ही क्यों?


लालू प्रसाद यादव के जेल की बात पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो जदयू पार्टी के भीतर से ही दे दिया गया है कि सोना जितना तपता है, उतना चमकता है। उनका इशारा साफ था कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सह वरिष्ठ जदयू नेता उदय नारायण चौधरी के बयान से था। उनके साथ सांसद अली अनवर भी किशनगंज पहुंचे थे। इसके पूर्व दोनों दिग्गज नेताओं का कांग्रेस एवं राजद नेताओं के यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर राजद प्रदेश महासचिव उष्माणगनी, राजद जिलाध्यक्ष बबलू हुसैन, युवा प्रदेश महासचिव नन्हे भाई, कांग्रेस युवा नेता सरफराज खान एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष इमान अली चिन्टु आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS