ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
किशनगंज
असमय महागठबंधन तोड़कर नीतीश ने बिहार की जनता का अपमान किया: शरद यादव
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 6:46:07 PM
असमय महागठबंधन तोड़कर नीतीश ने बिहार की जनता का अपमान किया: शरद यादव

किशनगंज, (हि.स.)। नीतीश कुमार ने महागठबंधन को असमय तोड़कर बिहार की जनता का अपमान किया है। जनता ने महागठबंधन को वोट किया और महागठबंधन के नेताओं ने उन पर विश्वास किया और मुख्यमंत्री बनाया। ये बातें किशनगंज पहुंचने पर राज्यसभा सांसद शरद यादव ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि उन्हें यदि भाजपा के साथ जाना ही था तो महागठबंधन में आए ही क्यों?


लालू प्रसाद यादव के जेल की बात पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो जदयू पार्टी के भीतर से ही दे दिया गया है कि सोना जितना तपता है, उतना चमकता है। उनका इशारा साफ था कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सह वरिष्ठ जदयू नेता उदय नारायण चौधरी के बयान से था। उनके साथ सांसद अली अनवर भी किशनगंज पहुंचे थे। इसके पूर्व दोनों दिग्गज नेताओं का कांग्रेस एवं राजद नेताओं के यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर राजद प्रदेश महासचिव उष्माणगनी, राजद जिलाध्यक्ष बबलू हुसैन, युवा प्रदेश महासचिव नन्हे भाई, कांग्रेस युवा नेता सरफराज खान एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष इमान अली चिन्टु आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS