ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
किशनगंज
रक्तदान के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी 22 को निकालेगी जागरुकता रैली
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2017 5:19:02 PM
रक्तदान के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी 22 को निकालेगी जागरुकता रैली

किशनगंज, (हि.स.)। शहर में 200 यूनिट रक्त संग्रह करने का लक्ष्य लेकर 22 दिसम्बर को रेडक्रॉस सोसाइटी जागरुकता रैली निकालेगी।


इस संबंध में जानकारी देते हुए सोसाइटी के सचिव आभास कुमार साहा उर्फ मीकी साहा ने बताया कि जागरुकता रैली जिला रेडक्रॉस सोसाइटी कार्यालय गर्ल्स हाईस्कूल रोड से तेरापंथ भवन तक जाएगी। रैली को रेडक्रॉस सोसाइटी के चेयरमैन सह विधान पार्षद डाॅ दिलीप जायसवाल हरी झण्डी देंगे और रेडक्रॉस सोसाइटी अध्यक्ष सह डीएम पंकज दीक्षित एवं पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित रैली की अगुवाई करेगें।


रैली में विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी संगठन के लोगों को आमंत्रित किया गया है। रैली में शामिल सभी संगठन के लोगों के साथ रेडक्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष डीएम दीक्षित के अध्यक्षता में तेरापंथ भवन में समन्वय मिटिंग होगी। साहा ने बताया कि रैली का उदेश्य है कि शहरवासी व विभिन्न संगठनों से 200 यूनिट रक्त दान संग्रह किया जा सके।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS