ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
किशनगंज
जदयू का 26-27 को प्रखंड स्तर पर होगा प्रशिक्षण शिविर
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2017 7:12:52 PM
जदयू का 26-27 को प्रखंड स्तर पर होगा प्रशिक्षण शिविर

किशनगंज, (हि.स.)। जिला जनता दल यूनाइटेड का जिले में प्रखंड स्तर पर प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा । यह जानकारी देते हुए पार्टी के सचेतक नौशाद आलम ने कहा कि प्रदेश संगठन का निर्देश है कि प्रखंड स्तर 26 और 27 दिसम्बर को शिविर के आयोजन में स्थानीय विधायक सहित प्रदेश नेता को प्रभारी बनाया गया है ।

पार्टी के विधायक मुजाहिद आलम को बाहदुरगंज एवं कोचाधामन में प्रशिक्षण प्रभारी के रूप में प्रभार मिला है । वहीं पोठिया एवं टेढागाछ प्रखंड के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष जनाब महमूद अशरफ, किशनगंज एवं दिघलबैंक प्रखंड के लिए पार्टी जिला अध्यक्ष फिरोज अंजुम एवं ठाकुरगंज प्रखंड के प्रभारी के लिए राज्य परिषद सदस्य प्रहलाद सरकार को नियुक्त किया गया है । यह बातें सभी प्रखंड प्रशिक्षण प्रभारी एवं पार्टी प्रमुख पदाधिकारियों के समक्ष सत्तारूढ दल के सचेतक नौशाद आलम ने मीडियाकर्मियों को पार्टी कार्यालय पर मंगलवार को दिया। उन्होंने प्रशिक्षण शिविर का उद्देश्य बताया और कहा कि आगामी 2019 में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं में अपनी-अपनी जवाबदेही समझकर सरकार के विकास कार्यों को जन-जन में पहुंचायें | मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज अंजुम, महासचिव रैयाज अहमद एवं कमाल अंजूम सहित अन्य प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS