ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
किशनगंज
किशनगंज से शराब की तस्करी आसान, नहीं रोक पा रही पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2017 6:56:24 PM
किशनगंज से शराब की तस्करी आसान, नहीं रोक पा रही पुलिस

किशनगंज, (हि.स.)| बिहार में पूर्ण शराबंदी और कड़े कानून के बावजूद शराब तस्करी नहीं रूक पा रही है । सीमांचल के किशनगंज जिला से पश्चिम बंगाल की सीमा जुड़ा रहने कारण इस जिले से सीमांचल के पूर्णिया, कटिहार, अररिया, मधेपुरा एवं सहरसा तक बस या ट्रेन रूट से लगातार चोरी छिपे और वाहन कर्मियों के मिली भगत से शराब की तस्करी आसानी से हो रहि है। स्थानीय बस स्टैंड जहां से पूर्णिया जाने वाली बस खड़ी होती है, वहीँ पर तीन लाबारिस बड़े बैग में शराब होने की सूचना स्थानीय लोगों ने शनिवार देर शाम को प्रशासन को दी।


सूचना पाते ही उत्पाद विभाग की टीम पड़ताल में पहुँचे तो तीनों लाबारिस बैग में शराब होने की सूचना सही साबित हुई । शराब से भरे बैग को जब्त कर जिला उत्पाद कार्यालय लायात्पाद अधीक्षक प्रेम प्रकाश ने रविवार को जब्त शराब की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि उक्त तीनों बैग में कुल 48 बोतल 750 एमएल की विदेशी शराब बरामद हुई लेकिन मौके से किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हुई | मामले में छानबीन की जा रही है। यह पहली घटना जिले में नहीं है | कुछ दिनों पहले ही एसएसबी बारहवीं बटालियन एवं पुलिस के संयुक्त छापामारी में तीन वाहनों में शराब भरा बड़ी खेप जब्त किया गया था । जबकि प्रशासन को मद्य निषेध चेक नाका पर लगातार चौकसी व छापामारी में हर दिन कामयाबी भी मिल रही है | जिले में उत्पाद विभाग पुलिस सहित सदर पुलिस के अलावे सीमा सुरक्षा बल की भी चौकसी लगातार हो रही है फिर भी न जाने किस रास्ते तस्करी में शराब जिले में प्रवेश करती है जिसमें कई बार शराब तस्कर के साथ शराब भी जब्त होते रहे हैं ।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS