ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनडीए शासन में जेडयू का भविष्य उज्ज्वल : महमूद असरफ
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2017 9:01:41 PM
एनडीए शासन में जेडयू का भविष्य उज्ज्वल : महमूद असरफ

 किशनगंज, (हि.स.)। राज्य में एनडीए के शासनकाल में जेडयू का भविष्य उज्ज्वल है क्योंकि बिहार में अब विकास की गति तेज है। यह बातें स्थानीय दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र में जेडयू के जिला कार्यकर्ताओं की बैठक में संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व लोक सभा प्रत्याशी जनाब महमूद असरफ ने कही। उन्होंने कहा कि सभी प्रकोष्ठ के उपस्थित जदयू जिलाध्यक्ष से मेरी गुजारिस है कि वर्तमान में प्रदेश संगठन से कार्यकर्ता विस्तार का लक्ष्य दिया गया है एक लाख, जिसमें चार हजार सक्रिय सदस्य विभिन्न प्रकोष्ठ से बनना तय है । इसलिए भविष्य के मद्देनजर हमें हर क्षेत्र में कार्यकर्ता विस्तार के लिए तय समय सीमा में पूरा करना है । 

कोचाधामन विधायक मास्टर मुजाहिद आलम ने कहा कि शराब पर पाबंदी की अप्रत्याशित सफलता के बाद अब दहेज व बाल विवाह मुक्त प्रदेश बनाने की दिशा में सुबे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिया है जिसमें जन आवाम को जागरूक करना है । ठाकुरगंज विधायक नौशाद आलम ने क्षेत्र बार कार्यकर्ताओं की समस्या को सुने और समाधान पर विस्तृत सुझाव दिए । मौके पर राज्य परिषद सदस्य प्रहलाद सरकार ने कहा कि आज की यह बैठक से 2019 के लोकसभा चुनाव में जदयू के सांसदों में बढ़ोतरी के मद्देनजर अहम है । बैठक में जिला अध्यक्ष फिरोज अंजुम, युवा जदयू जिला अध्यक्ष परवेज आलम उर्फ गुड्डू एवं महासचिव रैयाज अहमद आदि प्रमुख सभी प्रकोष्ठ अध्यक्ष उपस्थित थे ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS