ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
बिहार
एकता के प्रतीक व किसानों के मसीहा सरदार पटेल : मुजाहिद आलम
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2017 6:38:58 PM
एकता के प्रतीक व किसानों के मसीहा सरदार पटेल : मुजाहिद आलम

किशनगंज, (हि.स.)। एकता के प्रतीक व किसानों के मसीहा लौह पुरुष सरदार बल्लव भाई थे। उन्होंने ही खण्डित रियासत को एक कर हमें आजाद भारत दिया है। यह बातें स्थानीय जिला जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में लौह पुरुष सरदार पटेल के जयंती पर श्रधासुमन अर्पित कर विधायक मास्टर मुजाहिद आलम ने कही। वहीं राज्य परिषद सदस्य प्रहलाद सरकार ने कहा कि देश में किसानों के हित में आन्दोलन करने वाले लौह पुरुष सरदार वल्लवभाई पटेल ही पहले व्यक्ति थे। आज यदि वे देश के प्रधानमंत्री होते तो आजाद भारत का स्वरूप ही कुछ और होता। 

उनके निति को आज पुनः जीवंत करने में देश के पीएम नरेन्द्र मोदी लगे हैं। वही भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष डाॅ. दिलीप जायसवाल ने नेतृत्व में रन फाॅर यूनिटि का आगाज सरदार पटेल के जयंती के शुभ अवसर पर हुई। जिसमें नगर के भ्रमण के दौरान मंगलवार सुबह सात बजे हजारों की संख्या में सभी आयु वर्ग के लोगों ने दौड़ में शामिल हुए। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS