ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
बिहार
नये ओपी से लोगों को मिलेगा इंसाफ: सांसद मौलाना
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2017 5:29:31 PM
नये ओपी से लोगों को मिलेगा इंसाफ: सांसद मौलाना

किशनगंज/कोचाधामन, (हि.स.)। बिशनपुर में बने नये ओपी (सहायक थाना) का सांसद मौलाना अशरारुल हक कासमी, विधायक मुजाहिद आलम ,डीएम पंकज दीक्षित, एसपी राजीव मिश्र के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद ने कहा कि ओपी बनने से यहां के लोगों को काफी फायदा होगा। लोगों को सही इंसाफ मिले अनावश्यक रूप से बेगुनाहों को परेशान नहीं किया जाए, इस पर पुलिस प्रशासन को ध्यान रखना होगा। 

विधायक मुजाहिद आलम ने कहा कि काफी अर्से से बिशनपुर के व्यवसायियों के द्वारा बिशनपुर में ओपी की मांग की जा रही थी। विधानसभा चुनाव के दौरान जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिशनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे तो इसके लिए एक मांग पत्र सौंपा गया था और उन्होंने मंच से ही बिशनपुर में ओपी थाना खोलने का आश्वासन दिया था जो आज पूरा हो गया। वहीं डीएम पंकज दीक्षित ने कहा कि थाना के भवन की जमीन के लिए सीओ को जमीन खोजने को कहा गया है। जमीन उपलब्ध होते ही ओपी के लिए नये भवन का भी निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को ओपी पुलिस के कामों में सहयोग करना होगा। शराबबंदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे महिलाओं के प्रताड़ना में कमी आई है।सरकार नौजवानों को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से आर्थिक हल युवाओं को बल योजना चला रही है। इसका लाभ युवाओं को उठाना चाहिए। एसपी ने कहा कि बिशनपुर में व्यापारी केंद्र को देखते हुए ओपी थाना की अत्यंत आवश्यकता थी, जो पूरा हो गया है। 
उन्होंने लोगों व जनप्रतिनिधियों से कहा कि आपसी विवाद समाज में बैठकर सुलझाए तो थाने में मामले कम हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोई मामले की सुनवाई नहीं होती है तो मेरे पास जरूर आएं। इस दौरान मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं व्यवसायियों द्वारा सांसद, विधायक, डीएम, एसपी को बुके व भारत के स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किए। इस मौके पर विधायक ने चोपड़ा बखारी से बिशनपुर आने वाली सड़क, बीरपुर से बिशनपुर आने वाली सड़क के निर्माण हेतु टेंडर हो जाने की जानकारी दी और जल्द से जल्द कार्य शुरू हो जाने की जानकारी दी। मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पिंटू चौधरी, एएसपी, एसडीपीओ कामिनी बाला, बीडीओ मृत्युंजय कुमार, सीओ ओम प्रकाश भगत, थानाध्यक्ष इरशाद आलम आदि सभी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS