ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नये ओपी से लोगों को मिलेगा इंसाफ: सांसद मौलाना
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2017 5:29:31 PM
नये ओपी से लोगों को मिलेगा इंसाफ: सांसद मौलाना

किशनगंज/कोचाधामन, (हि.स.)। बिशनपुर में बने नये ओपी (सहायक थाना) का सांसद मौलाना अशरारुल हक कासमी, विधायक मुजाहिद आलम ,डीएम पंकज दीक्षित, एसपी राजीव मिश्र के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद ने कहा कि ओपी बनने से यहां के लोगों को काफी फायदा होगा। लोगों को सही इंसाफ मिले अनावश्यक रूप से बेगुनाहों को परेशान नहीं किया जाए, इस पर पुलिस प्रशासन को ध्यान रखना होगा। 

विधायक मुजाहिद आलम ने कहा कि काफी अर्से से बिशनपुर के व्यवसायियों के द्वारा बिशनपुर में ओपी की मांग की जा रही थी। विधानसभा चुनाव के दौरान जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिशनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे तो इसके लिए एक मांग पत्र सौंपा गया था और उन्होंने मंच से ही बिशनपुर में ओपी थाना खोलने का आश्वासन दिया था जो आज पूरा हो गया। वहीं डीएम पंकज दीक्षित ने कहा कि थाना के भवन की जमीन के लिए सीओ को जमीन खोजने को कहा गया है। जमीन उपलब्ध होते ही ओपी के लिए नये भवन का भी निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को ओपी पुलिस के कामों में सहयोग करना होगा। शराबबंदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे महिलाओं के प्रताड़ना में कमी आई है।सरकार नौजवानों को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से आर्थिक हल युवाओं को बल योजना चला रही है। इसका लाभ युवाओं को उठाना चाहिए। एसपी ने कहा कि बिशनपुर में व्यापारी केंद्र को देखते हुए ओपी थाना की अत्यंत आवश्यकता थी, जो पूरा हो गया है। 
उन्होंने लोगों व जनप्रतिनिधियों से कहा कि आपसी विवाद समाज में बैठकर सुलझाए तो थाने में मामले कम हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोई मामले की सुनवाई नहीं होती है तो मेरे पास जरूर आएं। इस दौरान मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं व्यवसायियों द्वारा सांसद, विधायक, डीएम, एसपी को बुके व भारत के स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किए। इस मौके पर विधायक ने चोपड़ा बखारी से बिशनपुर आने वाली सड़क, बीरपुर से बिशनपुर आने वाली सड़क के निर्माण हेतु टेंडर हो जाने की जानकारी दी और जल्द से जल्द कार्य शुरू हो जाने की जानकारी दी। मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पिंटू चौधरी, एएसपी, एसडीपीओ कामिनी बाला, बीडीओ मृत्युंजय कुमार, सीओ ओम प्रकाश भगत, थानाध्यक्ष इरशाद आलम आदि सभी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS