ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छिनतई व मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2017 4:33:25 PM
छिनतई व मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

किशनगंज, (हि.स.)। बिहार में किशनगंज के सुभाषपल्ली चौक पर छिनतई के आरोप में एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। हालांकि युवक के दो साथी भागने में सफल रहे। वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस ने आरोपी मो.रेयान को हिरासत में ले लिया और उसे स्थानीय थाने में रखा। गौरतलब है कि बहादुरगंज निवासी शिवकुमार सिन्हा द्वारा दी गई लिखित सूचना पर लूट व छिनतई की विभिन्न धाराओं के तहत कांड संख्या 135/17 दर्ज की गई है । 

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के अनुसार गिरफ्तार युवक से पूछताछ में शिक्षकों के साथ मारपीट मामले में भी उनकी संलिप्तता की बात सामने आई है। पुलिस मामले की हरेक बिन्दुओं पर जांच कर रही है । जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब बिरनिया बहादुरगंज निवासी शिवकुमार सिन्हा सुभाषपल्ली चौक पर चाय पी रहे थे । इसी दौरान तीन युवक पहुंचे और उनसे उलझ गए। शिव कुमार द्वारा विरोध जताने पर तीनों युवकों ने उनकी पिटाई कर दी और यहां तक कि वे उससे रुपये आदि छीनने का प्रयास भी करने लगे। इसी दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया और खानकाह गुलबस्ती निवासी मो.अलाउद्दीन के पुत्र मो. रेयान को धर दबोचा, जबकि दो अन्य युवक फरार हो जाने में सफल रहे । स्थानीय लोगों ने बताया कि नेशनल उच्च विद्यालय में शिक्षकों के संग मारपीट करने व दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी करने मामले में भी ये युवक शामिल थे । पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए जगह -जगह दबिश दे रही है।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS