ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
बिहार
छिनतई व मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2017 4:33:25 PM
छिनतई व मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

किशनगंज, (हि.स.)। बिहार में किशनगंज के सुभाषपल्ली चौक पर छिनतई के आरोप में एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। हालांकि युवक के दो साथी भागने में सफल रहे। वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस ने आरोपी मो.रेयान को हिरासत में ले लिया और उसे स्थानीय थाने में रखा। गौरतलब है कि बहादुरगंज निवासी शिवकुमार सिन्हा द्वारा दी गई लिखित सूचना पर लूट व छिनतई की विभिन्न धाराओं के तहत कांड संख्या 135/17 दर्ज की गई है । 

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के अनुसार गिरफ्तार युवक से पूछताछ में शिक्षकों के साथ मारपीट मामले में भी उनकी संलिप्तता की बात सामने आई है। पुलिस मामले की हरेक बिन्दुओं पर जांच कर रही है । जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब बिरनिया बहादुरगंज निवासी शिवकुमार सिन्हा सुभाषपल्ली चौक पर चाय पी रहे थे । इसी दौरान तीन युवक पहुंचे और उनसे उलझ गए। शिव कुमार द्वारा विरोध जताने पर तीनों युवकों ने उनकी पिटाई कर दी और यहां तक कि वे उससे रुपये आदि छीनने का प्रयास भी करने लगे। इसी दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया और खानकाह गुलबस्ती निवासी मो.अलाउद्दीन के पुत्र मो. रेयान को धर दबोचा, जबकि दो अन्य युवक फरार हो जाने में सफल रहे । स्थानीय लोगों ने बताया कि नेशनल उच्च विद्यालय में शिक्षकों के संग मारपीट करने व दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी करने मामले में भी ये युवक शामिल थे । पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए जगह -जगह दबिश दे रही है।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS