ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
किशनगंज
बाढ़ पीड़ितों को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं : पप्पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 4:37:49 PM
बाढ़ पीड़ितों को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं : पप्पू यादव

अररिया, (हि.स.) । सीमांचल-कोशी के बाढ़ पीड़ितों को दो वक्त की रोटी देने में भी बिहार सरकार फेल है जबकि चुनाव के समय राजनीतिक पार्टियां वोट के लालच में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाती है, लेकिन राहत के नाम पर सरकार के पास गरीब असहाय को देने के लिए फूटी कौड़ी नहीं है। नरपतगंज-जोगबनी में जाप सुप्रीमो और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को पीड़ितों से रूबरू होने के दौरान ये बात कही। 
यादव ने कहा कि दुख की घड़ी में जो जनप्रतिनिधि जनता के साथ खड़ा न हो सके वैसे जनप्रतिनिधियों तथा समाज के ठेकेदारों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए। इस दौरान यादव ने बीडीओ से क्षेत्र में चल रहे राहत शिविर तथा हुए नुकसान की जानकारी भी ली। उन्होंने कहा कि 29 अगस्त के बाद जाप बिहार सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन चलाएगी तथा इस दौरान उन मंत्रियों तथा प्रतिनिधियों का क्षेत्र में पुरजोर विरोध किया जाएगा, जो जनता के हित में कार्य नहीं करते हैं। 
उन्होंने बथनाहा-मीरगंज पुल से शव फेंके जाने की घटना पर जांच की मांग करते हुए दोषियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि बीडीओ को 50 हजार रुपये देकर भंगही पंचायत में राहत शिविर खुलवाने को कहा। उन्होंने कहा कि जब तक लोग बाढ़ से नहीं उभरते राहत शिविर चलता रहेगा और शिविर खर्च जाप पार्टी देगी ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS