ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
किशनगंज
बाढ़ पीड़ितों को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं : पप्पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 4:37:49 PM
बाढ़ पीड़ितों को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं : पप्पू यादव

अररिया, (हि.स.) । सीमांचल-कोशी के बाढ़ पीड़ितों को दो वक्त की रोटी देने में भी बिहार सरकार फेल है जबकि चुनाव के समय राजनीतिक पार्टियां वोट के लालच में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाती है, लेकिन राहत के नाम पर सरकार के पास गरीब असहाय को देने के लिए फूटी कौड़ी नहीं है। नरपतगंज-जोगबनी में जाप सुप्रीमो और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को पीड़ितों से रूबरू होने के दौरान ये बात कही। 
यादव ने कहा कि दुख की घड़ी में जो जनप्रतिनिधि जनता के साथ खड़ा न हो सके वैसे जनप्रतिनिधियों तथा समाज के ठेकेदारों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए। इस दौरान यादव ने बीडीओ से क्षेत्र में चल रहे राहत शिविर तथा हुए नुकसान की जानकारी भी ली। उन्होंने कहा कि 29 अगस्त के बाद जाप बिहार सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन चलाएगी तथा इस दौरान उन मंत्रियों तथा प्रतिनिधियों का क्षेत्र में पुरजोर विरोध किया जाएगा, जो जनता के हित में कार्य नहीं करते हैं। 
उन्होंने बथनाहा-मीरगंज पुल से शव फेंके जाने की घटना पर जांच की मांग करते हुए दोषियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि बीडीओ को 50 हजार रुपये देकर भंगही पंचायत में राहत शिविर खुलवाने को कहा। उन्होंने कहा कि जब तक लोग बाढ़ से नहीं उभरते राहत शिविर चलता रहेगा और शिविर खर्च जाप पार्टी देगी ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS