ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
किशनगंज
पीड़ितों के बीच राहत सामग्री पहुंचानेे में व्यस्त रहा प्रशासन
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 4:45:56 PM
पीड़ितों के बीच राहत सामग्री पहुंचानेे में व्यस्त रहा प्रशासन

किशनगंज, (हिस)। गुरूवार सुबह से जिला प्रशासन के अधिकारी बाढ़ पीड़ितों तक राहत सामग्री पहुंचाने की तैयारी में व्यस्त देखे गए। प्रभावित लोगों के बीच खाने-पीने के सामानों की पैकेजिंग कार्य में सरकारी कर्मी लगे रहेे। वैसे क्षेत्र में आई बाढ़ के गुजरे कई दिन भी होे चुके हैं। साथ ही कई जगहों पर बाढ़ का पानी भी सूख चुका है। 

जिला प्रशासन उन क्षेत्रों में बाढ़ राहत सामग्री भिजवाने में लगा है जहां लोेग इससे सबसेे ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं | उनके सामने एक और बड़ी चुनौती है कि वह कच्चा सामग्री को पकाएंंगे कैसे ? कैसे अपनी भूख मिटायेंगे ?

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS