ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
नेपाल की मैची नदी में उफान, गांवों में घुसा बाढ़ का पानी
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:32:42 PM
नेपाल की मैची नदी में उफान, गांवों में घुसा बाढ़ का पानी

किशनगंज, (हिस ) । में सप्ताह भर से हो रही बारिश और नेपाल सीमा पर मैची नदी में उफान अाने से टेढागाछ प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ का पानी घर गांवों के आंगन में प्रवेश कर गया है । रुक-रुक कर हो रही बारिश से कोचाधामन, पोठिया, ठाकुरगंज, बाहदुरगंज एवं टेढागाछ प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ आ गई है और इससे एक बार फिर पिछले साल की याद ताजा हो गई है । महानन्दा, डौक, रतुआ ,कौल एवं नेपाल सीमा पर मैची नदी अब खतरे के निशान पार करने वाली है । हालात बिगड़ने पर एनडीआरएफ टीम तुरंत मोर्चा संभाल कर पीड़ितों की सहायता की जाएगी ।

वहीं, आपदा प्रबंधन विभाग ने हालात पर पैनी निगाह बना रखी है साथ ही निचले इलाकों में रहने वाले ग्रामीणों सुरक्षित जगह पर चले जाने की चेतावनी जारी की गई है। बुधवार को स्थानीय विधायक डाॅ जावेद आजाद ने अपने विधान क्षेत्र का दौरा कर प्रभावित क्षेत्र में लोगों के हालात का जायजा लिया और जिस इलाके आवागमन के लिए नाव की व्यवस्था देने का जिला प्रशासन को निर्देश दिया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS