ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
नेपाल की मैची नदी में उफान, गांवों में घुसा बाढ़ का पानी
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:32:42 PM
नेपाल की मैची नदी में उफान, गांवों में घुसा बाढ़ का पानी

किशनगंज, (हिस ) । में सप्ताह भर से हो रही बारिश और नेपाल सीमा पर मैची नदी में उफान अाने से टेढागाछ प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ का पानी घर गांवों के आंगन में प्रवेश कर गया है । रुक-रुक कर हो रही बारिश से कोचाधामन, पोठिया, ठाकुरगंज, बाहदुरगंज एवं टेढागाछ प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ आ गई है और इससे एक बार फिर पिछले साल की याद ताजा हो गई है । महानन्दा, डौक, रतुआ ,कौल एवं नेपाल सीमा पर मैची नदी अब खतरे के निशान पार करने वाली है । हालात बिगड़ने पर एनडीआरएफ टीम तुरंत मोर्चा संभाल कर पीड़ितों की सहायता की जाएगी ।

वहीं, आपदा प्रबंधन विभाग ने हालात पर पैनी निगाह बना रखी है साथ ही निचले इलाकों में रहने वाले ग्रामीणों सुरक्षित जगह पर चले जाने की चेतावनी जारी की गई है। बुधवार को स्थानीय विधायक डाॅ जावेद आजाद ने अपने विधान क्षेत्र का दौरा कर प्रभावित क्षेत्र में लोगों के हालात का जायजा लिया और जिस इलाके आवागमन के लिए नाव की व्यवस्था देने का जिला प्रशासन को निर्देश दिया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS