ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
बिहार
मुख्यमंत्री तेजस्वी से इस्तीफा मांगते हैं तो सत्ता से धोना पड़ेगा हाथ : तस्लीमुद्दीन
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 7:43:37 PM
मुख्यमंत्री तेजस्वी से इस्तीफा मांगते हैं तो सत्ता से धोना पड़ेगा हाथ : तस्लीमुद्दीन

 किशनगंज, (हि.स.)। राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए बुधवार को कहा कि यदि नीतीश कुमार राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगते हैं तो उन्हें सत्ता से हाथ धोना पड़ेगा । 

 

अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उत्पन्न होता । उन्होंने तेजस्वी यादव के इस्तीफा नहीं करने के राजद के फैसले का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधते कहा कि इन आरोपों के कारण यदि राज्य में महागबंधन टूटता भी है, तो ऐसी स्थिति में बिहार राजद की सरकार ही बनेगी। तस्लीमुद्दीन ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव जिस पर हाथ रख देंगे, वही बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएगा। 

 

वहीं, सीबीआई को केन्द्र सरकार का तोता बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इसका इस्तेमाल तेजस्वी यादव के खिलाफ कर रहे हैं । तस्लीमुद्दीन ने कहा कि भाजपा बिहार में महागठबंधन के हाथों विधानसभा चुनाव में हार का बदला लेने के लिए राजद सुप्रीमो के परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। उन्होंने इसे साजिश करार देते हुए दावा किया कि विपक्ष के नेता सुशील मोदी के आरोप बेबुनियाद हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS