ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुख्यमंत्री तेजस्वी से इस्तीफा मांगते हैं तो सत्ता से धोना पड़ेगा हाथ : तस्लीमुद्दीन
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 7:43:37 PM
मुख्यमंत्री तेजस्वी से इस्तीफा मांगते हैं तो सत्ता से धोना पड़ेगा हाथ : तस्लीमुद्दीन

 किशनगंज, (हि.स.)। राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए बुधवार को कहा कि यदि नीतीश कुमार राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगते हैं तो उन्हें सत्ता से हाथ धोना पड़ेगा । 

 

अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उत्पन्न होता । उन्होंने तेजस्वी यादव के इस्तीफा नहीं करने के राजद के फैसले का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधते कहा कि इन आरोपों के कारण यदि राज्य में महागबंधन टूटता भी है, तो ऐसी स्थिति में बिहार राजद की सरकार ही बनेगी। तस्लीमुद्दीन ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव जिस पर हाथ रख देंगे, वही बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएगा। 

 

वहीं, सीबीआई को केन्द्र सरकार का तोता बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इसका इस्तेमाल तेजस्वी यादव के खिलाफ कर रहे हैं । तस्लीमुद्दीन ने कहा कि भाजपा बिहार में महागठबंधन के हाथों विधानसभा चुनाव में हार का बदला लेने के लिए राजद सुप्रीमो के परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। उन्होंने इसे साजिश करार देते हुए दावा किया कि विपक्ष के नेता सुशील मोदी के आरोप बेबुनियाद हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS