ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
विभागीय मोनोग्राम हटाने के अभियान में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 4:30:08 PM
विभागीय मोनोग्राम हटाने के अभियान में जुटी पुलिस

किशनगंज, (हि.स.)। राज्य पुलिस मुख्यालय के विभागीय मोनोग्राम हटाने के निर्देश का कड़ाई से पालन कराने के क्रम में शहर की पुलिस जुट गई है। पुलिस महानिदेशक के निर्देश के बाद पुलिसकर्मी भी अपने वाहनों से लोगो और पुलिस मिटा रहे हैं। 

इस कड़ी में सोमवार को शहर में गश्त पर निकले टाउन थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय ने डे मार्केट चौक के निकट पुलिस लिखे निजी बाइक को जब्त कर उसे थाने ले आए। जांचोपरांत जब्त टीवीएस अपाचे बाइक गाछपाड़ा के चौकीदार उमेश राम का निकला। हालांकि थानाध्यक्ष ने कड़ी चेतावनी देकर बाइक को चौकीदार के हवाले कर दिया।

गौरतलब है कि पुलिस महानिदेशक ने ज्ञापांक 3506 के तहत सूबे के सभी पुलिस अधीक्षक को कड़ाई से नियम लागू करने का निर्देश दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS