ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खुंटी
खूंटी गैंगरेप और पत्थलगड़ी का मास्टरमाइंड जॉन जोनास तिड़ू गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 3:07:52 PM
खूंटी गैंगरेप और पत्थलगड़ी का मास्टरमाइंड जॉन जोनास तिड़ू गिरफ्तार

खूंटी। झारखंड के खूंटी जिला में पत्थलगड़ी के स्वयंभू नेता और कोचांग में पांच महिलाओं से गैंगरेप का मस्टरमाइंड जॉन जुनास तिड़ू को झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके साथ बलराम समद को भी गिरफ्तार किया है। खबर है कि इन्हें पश्चिमी सिंहभूम से गिरफ्तार किया गया है। दोनों राज्य से बाहर निकलने की फिराक में थे। पुलिस इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि दो दिन पहले ही ग्रामीणों ने इन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। तब से पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

 
खूंटी के पुलिस अधीक्षक रविवार को अपराह्न 4:30 बजे खूंटी स्थित अपने कार्यालय में पत्थलगड़ी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रांची के पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उप-महानिरीक्षक, कोल्हान के पुलिस उप-महानिरीक्षक, खूंटी के पुलिस अधीक्षक और जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक मौजूद रहेंगे।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS