ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
खुंटी
पुलिस अधिकारियों को बंधक बनानेवाला बाजू गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 4:53:32 PM
पुलिस अधिकारियों को बंधक बनानेवाला बाजू गिरफ्तार

खूंटी। खूंटी पुलिस के आला अधिकारियों को कांकी गांव में बंधक बनाने (खूंटी थाना कांड संख्या 107/17), भंडरा में संविधान की गलत व्याख्या कर लोगों को प्रशासन के खिलाफ भड़काने व सरकारी कामकाज में बाधा डालने के (102/17) के नामजद अभियुक्त बाजू पाहन उर्फ सुंबर सिंह टूटी को पुलिस ने  भंडरा गांव के एक पुलिया के समीप से गिरफ्तार कर लिया। वह भंडरा पुटकल टोली का रहनेवाला है।

 
एसपी अश्विनी सिंहा को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त दोनों कांडों का फरार अभियुक्त भंडरा की ओर से खूंटी आ रहा है. एसपी के निर्देश पर खूंटी थानेदार सह प्रोबेशनर डीएसपी आशुतोष कुमार सत्यम ने फौरन छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। 
उक्त कांडों में पुलिस गत 10 अक्तूबर को बिरसा पाहन, गत आठ नवंबर को सुखराम मुंडा, गत छह दिसंबर को  विजय संगा सहित गत 11 फरवरी  कृष्णा हांसदा को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस को उक्त दोनों कांडों के मास्टमाइंड अभियुक्त बबीता कच्छप व अन्य की सरगर्मी से तलाश है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के बाबत  संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS