ब्रेकिंग न्यूज़
दुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्रीनोएडा में अंतरराष्ट्रीय हवाइअड्डे को सैद्धांतिक मंजूरी, 2022 तक विमान भरेंगे उड़ान
झारखंड
पुलिस ने 1053 एकड़ में लगी अफीम की फसल नष्ट की
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2017 3:56:32 PM
पुलिस ने 1053 एकड़ में लगी अफीम की फसल नष्ट की

खूंटी। एक महीने के अंदर पुलिस ने 1053 एकड़ खेत में लगी अफीम की खेती को नष्ट कर दिया है। इस आशय की जानकारी एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बुधवार को बातचीत के दौरान दी। 
उन्होंने बताया कि पुलिस ने 31 जनवरी से अभियान शुरू किया था। अभियान अभी भी जारी है और आगे भी जारी रहेगा। अवैध खेती को लेकर खूंटी, मुरहू और अड़की थाने में अभी तक पांच मामले दर्ज किये गये हैं। इनमें खूंटी थाना में एक फरवरी को मारंगहादा गांव के सनिका, 3 फरवरी को मुरहू थाना के सांडे मुंडा और धनश्याम और 4 फरवरी को खूंटी थाना के बारूहातू गांव के रत्न मुंडा, 26 फरवरी को सोदाग गांव के जोटो मुंडा, अर्जुन मुंडा, पांडू मुंडा पर अफीम की खेती करने के खिलाफ गिरफ्तार किया, वहीं पुलिस द्वारा सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में 26 फरवरी को गोगा मुंडा और लादू मुंडा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS