ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
झारखंड
पुलिस ने 1053 एकड़ में लगी अफीम की फसल नष्ट की
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2017 3:56:32 PM
पुलिस ने 1053 एकड़ में लगी अफीम की फसल नष्ट की

खूंटी। एक महीने के अंदर पुलिस ने 1053 एकड़ खेत में लगी अफीम की खेती को नष्ट कर दिया है। इस आशय की जानकारी एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बुधवार को बातचीत के दौरान दी। 
उन्होंने बताया कि पुलिस ने 31 जनवरी से अभियान शुरू किया था। अभियान अभी भी जारी है और आगे भी जारी रहेगा। अवैध खेती को लेकर खूंटी, मुरहू और अड़की थाने में अभी तक पांच मामले दर्ज किये गये हैं। इनमें खूंटी थाना में एक फरवरी को मारंगहादा गांव के सनिका, 3 फरवरी को मुरहू थाना के सांडे मुंडा और धनश्याम और 4 फरवरी को खूंटी थाना के बारूहातू गांव के रत्न मुंडा, 26 फरवरी को सोदाग गांव के जोटो मुंडा, अर्जुन मुंडा, पांडू मुंडा पर अफीम की खेती करने के खिलाफ गिरफ्तार किया, वहीं पुलिस द्वारा सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में 26 फरवरी को गोगा मुंडा और लादू मुंडा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS