ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
झारखंड
डायन बता रिश्तेदारों ने ही दंपति को मार डाला, तीन धराए
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2017 6:22:23 PM
डायन बता रिश्तेदारों ने ही दंपति को मार डाला, तीन धराए

खूंटी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
खूंटी के कर्रा थाना क्षेत्र के कनसिल्ली नवाटोली गांव में डायन होने के शक पर रविवार की संध्या एक दंपति की उनके ही रिश्तेदारों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। आरोपी उनके ही अपने भतीजे निकले। दंपति की हत्या उनकी बेटी के सामने ही की गई। हत्या में एक महिला भी शामिल थी।  सोमवार को सूचना पाकर कर्रा पुलिस हरकत में आई और हत्यारोपी विजय मुंडा, मंगरी मुंडाईन एंव दुर्गा मुंडा तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मृतकों की पहचान ललवा मुंडा (65) और पत्नी बिरसी मुंडाईन (60) के रूप में की गई। ललवा मुंडा की 19 वर्षीय बेटी शीला ने बताया कि घटना के वक्त वो बगल के घर में बैठी।अचानक शोरगुल की आवाज सुन शीला घर की ओर भागी। यहां उसने देखा कि उसके माता-पिता पर उसके बड़े पिता के बेटे विजय मुंडा, चाचा का बेटा दुर्गा मुंडा और भाभी मंगरी मुंडाईन मिलकर धारदार हथियार से प्रहार कर रहे हैं। उसने यह देख भागने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे भी मार डालेंगे।आरोपियों ने शीला को कहा कि तुम्हारे माता-पिता डायन हैं। इन्होंने ने ही उसकी बेटी को मारा है। आगे सभी को भी मार सकते हैं। इसलिए इनका काम तमाम कर दिया। मृतक दंपति के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS