ब्रेकिंग न्यूज़
दुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्रीनोएडा में अंतरराष्ट्रीय हवाइअड्डे को सैद्धांतिक मंजूरी, 2022 तक विमान भरेंगे उड़ान
खुंटी
रनिया में रोजगार मेला चार अगस्त को
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 10:35:33 AM
रनिया में रोजगार मेला चार अगस्त को

खूंटी, (हि.स.) । जिले के बेरोजगार युवाओं को सुगमता से रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग के तत्वावधान में जिला नियोजनालय खूंटी की आेर से चार अगस्त को प्रखंड कार्यालय रनिया पुलिस कैंप के पास एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जायेगा। 
रोजगार मेले के लिए निजी क्षेत्र के 15 नियोजकों से लगभग 4784 रिक्तियां प्राप्त हुई हैं। ये रिक्तियां पांचवीं/आठवीं/मैट्रिक/इंटर/स्नातक/परास्नातक/एमबीएएम/सीए/बीटेक/आइटीआई आदि योग्यताओं से संबंधित हैं। झारखंड के किसी भी नियोजनालय में निबंधित आवेदक उक्त तिथि को निर्धारित स्थल पर पहुंचकर अपनी योग्यता के अनुरूप उपलब्ध रिक्तियों के लिए संबंधित नियोजकों के पास सीधे अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। 
यह मेला नियोजकों और नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक युवाओं को विभाग द्वारा सुदृढ़ मंच प्रदान करने के लिए आयोजित किया जा रहा है। बेरोजगार युवाओं के हित में यह सुविधा नि:शुल्क है। डीसी डाॅ मनीष रंजन ने बताया कि इस तरह के रोजगार मेला के सृजन से खूंटी के युवक-युवतियों को रोजगार प्राप्त करने का सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। रनिया में इसका आयोजन सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र के युवक-युवतियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए आयोजित किया जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS