ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
खुंटी
भारी बारिश में गनालोया पुल धंसा, कभी भी ढहने की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 10:18:20 AM
भारी बारिश में गनालोया पुल धंसा, कभी भी ढहने की आशंका

खूंटी, (हि. स.)। भारी बारिश में जिले के पुल-पुलिया के लिए भी खतरा पैदा हो गया है। मुरहू में गुरमी एवं गनालोया के बीच बनी नदी पर निर्मित पुल पानी के दबाब में बीच में धंस गया है। जो कभी भी ध्वस्त हो सकता है। इस संबंध में एसडीओ ने बताया कि पुल काफी खतरनाक स्थिति में पहुंच गया है। 
बारिश कम नहीं हुई तो वह पुल कभी भी बह सकता है। पुल की इस स्थिति को देखते हुए एसडीओ ने भारी और बड़े वाहनों के पुल से गुजरने पर रोक लगा दी है। उधर, सिलादोन-भुसूर पथ में एक डायवर्सन बह गया है। इससे उस क्षेत्र के लोगों का आवागमन ठप हो गया है। भुसर के पास पुल का निर्माण हो रहा है। यह पथ रिंग रोड को जोड़ता है। डायवर्सन बहने से लोगों की समस्या बढ़ गयी है। 
एसडीओ प्रणब कुमार पाल ने बनई नदी की विकरालता एवं फॉल में बने ब्रिज की कमजोर स्थिति को भांप तत्काल पर्यटकों को बाहर निकाल दिया। एसडीओ ने बताया कि अगले आदेश तक पंचघाघ में पर्यटकों के जाने पर रोक लगा दी गई है। यह कदम सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से उठाया गया है। जैसे ही पानी कम होगा, रोक हटा दी जायेगी। इस बाबत पंचघाघ समिति को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS