ब्रेकिंग न्यूज़
'डॉक्टरों' ने नवजात की लिंग काट कर दी ‘हत्या’, जांच के आदेशदुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा
झारखंड
रंजीत कुमार लाल बनाए गए मेला प्रभारी
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 11:53:51 AM
रंजीत कुमार लाल बनाए गए मेला प्रभारी

खूंटी,  (हि.स.)। बाबा अमरेश्वर धाम में एक माह तक चलने वाले श्रावणी मेला और भक्तों की भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन ने अपर समाहर्ता रंजीत कुमार लाल को विधि व्यवस्था का प्रभारी बनाया है। इसके अलावा कई दंडाधिकारियों की भी प्रतिनियुक्ति की गई है। 
इस संबंध में उपायुक्त डॉ. मनीष रंजन ने बताया कि इस वर्ष श्रावणी मेला 10 जुलाई से प्रारंभ हो गया है, जो श्रावण पूर्णिमा सात अगस्त तक चलेगा। इस अवधि में पांच सोमवार यथा 10, 17, 24 और 31 जुलाई और सात अगस्त को है। श्रावणी मेला के अवसर पर विभिन्न जिलों से महिला, पुरुष, श्रद्धालु, शिवभक्त व कांवरियां हजारों की संख्या में बनई नदी से कांवर में जल भरकर पैदल बाबा अमरेश्वर धाम, अंगराबारी मंदिर में भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग पर जलार्पण करने की संभावना है। 
भक्तों को सुरक्षा और सुविधा देने के लिए प्रशासन ने व्यापक इंतजाम किये हैं। रंजीत कुमार लाल अपर समाहर्ता, खूंटी विधि व्यवस्था के सम्पूर्ण प्रभार में रहेंगे। इसके लिए स्टेटिक दंडाधिकारी खूंटी के द्वारा दण्डाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS