ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
झारखंड
एक माह से अंधकार में हैं कर्रा प्रखंड के दर्जनों गांव
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 11:34:18 AM
एक माह से अंधकार में हैं कर्रा प्रखंड के दर्जनों गांव

खूंटी,  (हि.स.)। बिजली विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों की लापरवाही के कारण कर्रा प्रखंड के दर्जनों गांव एक महीने से अंधकार में हैं। इसके कारण आम लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है, वहीं विद्यार्थियों का पठन्-पाठन भी प्रभावित हो रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि तोरपा के सहायक विद्युत अभियंता को कई बार इसकी जानकारी दी गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। 

जानकारी के अनुसार प्रखंड के कुरीद, जम्हार, भुसुर, उड़ीकेल, चांपी, बिकुवादाग, जोजोदाग, निधिया, मिटकोरा, ईट्ठे, बकसपुर, डीएवी स्कूल गोविन्दपुर, बमरजा, डुमारी, रोलागुटु, कोसाम्बी, कुदलुम, तिक्की के अलावा कई अन्य गांवों के लोग पिछले कई महीनों से अंधकार में रहने को विवश हैं। टीसीआई डीएवी के प्रधानाचार्य शिवनारायण सिंह ने कहा कि विद्यालय के बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही हैं। एक माह छह दिन से विद्यालय में बिजली नहीं हैं। बिजली एसडीओ डांगी को फोन करने से कोई रेस्पोंस नहीं मिलता है। ग्रामीणों का कहना है कि सरकार एक तरफ डिजिटल भारत बनाने की बात कहती है, वहीं उनके प्रखंड में महीने भर से बिजली नहीं है। आखिर सिर्फ भाषणों और वायदों से कब तक काम चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS