ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
झारखंड
एक माह से अंधकार में हैं कर्रा प्रखंड के दर्जनों गांव
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 11:34:18 AM
एक माह से अंधकार में हैं कर्रा प्रखंड के दर्जनों गांव

खूंटी,  (हि.स.)। बिजली विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों की लापरवाही के कारण कर्रा प्रखंड के दर्जनों गांव एक महीने से अंधकार में हैं। इसके कारण आम लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है, वहीं विद्यार्थियों का पठन्-पाठन भी प्रभावित हो रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि तोरपा के सहायक विद्युत अभियंता को कई बार इसकी जानकारी दी गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। 

जानकारी के अनुसार प्रखंड के कुरीद, जम्हार, भुसुर, उड़ीकेल, चांपी, बिकुवादाग, जोजोदाग, निधिया, मिटकोरा, ईट्ठे, बकसपुर, डीएवी स्कूल गोविन्दपुर, बमरजा, डुमारी, रोलागुटु, कोसाम्बी, कुदलुम, तिक्की के अलावा कई अन्य गांवों के लोग पिछले कई महीनों से अंधकार में रहने को विवश हैं। टीसीआई डीएवी के प्रधानाचार्य शिवनारायण सिंह ने कहा कि विद्यालय के बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही हैं। एक माह छह दिन से विद्यालय में बिजली नहीं हैं। बिजली एसडीओ डांगी को फोन करने से कोई रेस्पोंस नहीं मिलता है। ग्रामीणों का कहना है कि सरकार एक तरफ डिजिटल भारत बनाने की बात कहती है, वहीं उनके प्रखंड में महीने भर से बिजली नहीं है। आखिर सिर्फ भाषणों और वायदों से कब तक काम चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS