ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
खुंटी
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी कैदियों की पेशी
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 11:46:06 AM
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी कैदियों की पेशी

खूंटी, (हि.स.)। उपकारा खूंटी में बंद कैदियों की कोर्ट में पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। सुरक्षा कारणों से प्रशासन ने यह कदम उठाया है। मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिये गये निर्देश पर डीसी डॉ मनीष रंजन ने कारा अधीक्षक और कारापाल को निर्देश दिया कि लोक अभियोजक से संपर्क कर इस संबंध में कार्रवाई सुनिश्चित की जाये।
 साथ ही विशेषकर हार्डकोर बंदियों पर विशेष निगरानी रखने और कारा हस्तक अधिनियम का अक्षरशः अनुपालन करने के लिए कारा का औचक निरीक्षण नियमित रूप से करने का निर्देश कारा अधीक्षक को दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS