ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
झारखंड
17.2 किलोग्राम अफीम बरामद
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2017 6:04:49 PM
17.2 किलोग्राम अफीम बरामद

खूंटी,  (हि.स.)। पुलिस ने रांची से चाईबासा चलने चाली शक्तिपुंज नामक यात्री बस से 17.2 किलोग्राम अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से नकद 40 हजार रुपये और तीन मोबाइल भी बरामद किये गये हैं। गिरफ्तार तस्करों में लावालौंग चतरा का संजय साव और शांतिपुरी मुरहू(खूंटी) के सोमा पूर्ति और विकास कुमार पासी शामिल है। अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर अफीम लेकर मुरहू से रांची की ओर जा रहे हैं। सूचना के सत्यापन के बाद खूंटी के एसडीपीओ रणवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इसमें खूंटी के बीडीओ सुधीर कुमार, एसआई राजन कुमार, एएसआई नवल सिंह के अलावा एसडीपीओ और खूंटी थाना के रिजर्व गार्ड को शामिल किया गया।
एसपी ने बताया कि बस जैसे ही खूंटी की तजना लाह फैक्टरी के पास पहुंची, पुलिस ने बस को रोक कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसको देख कर चार-पांच लोग बस के पिछले दरवाजे से उतर कर भागने लगे। इनमें से तीन लोगों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया, जबकि दो तस्कर भागने में सफल रहे। एसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान संजय साव के पिट्ठू बैग से 7.1 किलोग्राम गीली अफीम और 40 हजार रुपये नगद बरामद किये गये, जबकि सोमा पूर्ति के पास से 4.9 किलोग्राम और विकास कुमार पासी के पास से 5.2 किलोग्राम अफीम बरामद की गयी। मौके पर एसडीपीओ रणवीर सिंह और एसआई राजक कुमार भी उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS