ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
खगड़िया के एमजी मार्ग स्थित एक निजी बैंक की शाखा से अपराधियों ने 40 लाख रुपये नकद लूटे
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2022 10:00:00 AM
खगड़िया के एमजी मार्ग स्थित एक निजी बैंक की शाखा से अपराधियों ने 40 लाख रुपये नकद लूटे

खगड़िया। खगड़िया शहर के एमजी मार्ग स्थित बंधन बैंक में गुरुवार को सशस्त्र अपराधियों ने जिस तरह से 40 लाख रुपये लूटने की घटना को अंजाम दिया। उससे लोग अपराधियों की दुस्साहस पर हैरत में पड़ गए हैं।

 

बताया गया है कि पांच-छह हथियारबंद अपराधी बड़े आराम से बैंक परिसर में पहुंचे। पहले तो वहां मौजूद गार्ड के साथ मारपीट की और उनकी बंदूक छीनकर उसे तोड़ दी। फिर महज 5 से 6 मिनट में  40 लाख रुपए लूटकर फरार हाने में सफल हो गए। लूट के दौरान अपराधियों ने ग्राहकों के साथ भी मारपीट की।

फिलहाल यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ग्राहकों के रुपये भी लूटे गये हैं या नहीं।


 फिर भी, जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया, उससे सभी हैरत में हैं। महज कुछ ही मिनटों में 40 लाख लूटकर चलते बना। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि अपराधियों ने 12 बजकर 10 मिनट 40 सेकंड में बैंक में प्रवेश किया। पुलिस जांच में आगे पता चला है कि अपराधिगण दो अपाची व एक पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग रहे हैं। बूढ़ी गंडक पुल से आगे तक के सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि अपराधी दो अपाची और एक पल्सर पर सवार होकर भागे हैं। 


 पुलिस के अनुसार पांच हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने बैंक के गार्ड के साथ मारपीट की और उनकी बंदूक भी तोड़ दी। यह भी बताया जा रहा है कि बैंककर्मियों और बैंक में मौजूद ग्राहकों के साथ भी अपराधियों ने मारपीट की। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।


दो मंजिला भवन में अवस्थित बैंक के अधिकारियों व कर्मियों ने पोर्टिको में आकर हल्ला किया। मगर तब तक अपराधी बाइक से भागने में सफल हो गए थे। व्यवसायियों ने बताया कि हल्ला होने बाद भी उन्हें समझ में नहीं आया कि मामला क्या है। जब पुलिस की गाड़ी आने लगी तब माजरा समझ में आया। फिर बैंककर्मियों ने पुलिस को इस लूट की घटना की सूचना दी।


लूट की सूचना बैंककर्मी द्वारा सदर एसडीपीओ सुमित कुमार को दी गई। पुलिस सूत्रों की माने तो 12 बजकर 22 मिनट पर एसडीपीओ दलबल के साथ बैंक पहुंच गए। बेगूसराय, खगड़िया और भागलपुर, सहरसा के सीमावर्ती इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई। वाहनों की जांच की गई। लकिन पुलिस पकड़ में अब तक नहीं आ पाये। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS