ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विषाक्त प्रसाद खाने से बच्चों समेत 36 से अधिक ग्रामीण बीमार
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 4:32:15 PM
विषाक्त प्रसाद खाने से बच्चों समेत 36 से अधिक ग्रामीण बीमार

खगड़िया। खगड़िया के मानसी प्रखंड में महेशखूंट थाना अंतर्गत चैधा बन्नी पंचायत में विषाक्त प्रसाद खाने से 36 से अधिक लोग बीमार हो गये। सोमवार की रात में चैधा बन्नी पंचायत की मुखिया लक्ष्मी देवी के देवर पप्पू पासवान के यहां सत्यनारायण भगवान की पूजा थी। इस दौरान प्रसाद वितरण किया गया था। ग्रामीणों ने प्रसाद को खाया और अगले सुबह मंगलवार से तबीयत बिगड़ने लगी। लोगों को उल्टी और चक्कर आने लगा। 

 
जिसके बाद तुरंत सभी मुखिया के दरवाजे पर मदद लेने गये, लेकिन मुखिया जी ने दरवाजा बंद कर लिया। बाद बगल के पंचायत के सरपंच शंकर यादव को इसकी सूचना दी गयी। बाद में सरपंच ने एंबुलेंस के माध्यम से पीड़ितों को गोगरी रेफरल अस्पताल भेजा। वहीं कुछ लोग निजी अस्पताल में इलाज के निकल पड़े। जबकि, 40 से अधिक लोग सदर अस्पताल खगड़िया पहुंचे, यहां उनका इलाज किया जा रहा है। 
 
डॉक्टर के मुताबिक, सभी खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि विषाक्त प्रसाद के कारण ऐसी घटना घटी है। ग्रामीण अवधेश कुमार, भोले कुमार, राहुल कुमार आदि का कहना था कि प्रसाद बनाने के लिए लाये गये दूध से गंध आ रही थी। उसी दूध से प्रसाद बना दिया गया। इसलिए प्रसाद खाने से लोग बीमार पड़ गये। 
 
जबकि, दूध विक्रेता प्रदीप साह का कहना है वे ताजा दूध दिये थे। दूध में कुछ गिरने के कारण ऐसा हुआ है। इधर, सीएस डॉ दिनेश कुमार निर्मल ने कहा कि सभी बीमार लोग ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं है। फूड प्वाइजिंग से घटना हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS