ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खगड़िया
राजस्व कर्मचारी के अपहरण पर डीएम ने दिए जांच के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2018 4:54:49 PM
राजस्व कर्मचारी के अपहरण पर डीएम ने दिए जांच के आदेश

खगड़िया (हि.स.)। गणतंत्र दिवस के दिन खगड़िया शहरी क्षेत्र के हल्का कर्मचारी दिनेश दास का अपहरण कर लिया गया। डीएम जय सिंह ने एसपी मीनू कुमारी को अपनी तरफ से सूचना देते हुए अपहृत का जल्द से जल्द पता लगाने का निर्देश दिया है।
एसपी ने बताया कि नगर थाने में मामला दर्ज कर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी गई है। शुक्रवार सुबह 8.58 बजे दिनेश दास ने अपने एक मित्र को फोन कर बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है और उसे जान से मार देने की धमकी दी गई है। एसपी ने बताया कि इस मैसेज के बाद मोबाइल बंद बता रहा है। टेक्निकल सेल को लोकेशन का पता लगाने को कहा गया है। अपहृत कर्मचारी बलुवाही मुहल्ले में किराए के मकान में अकेले रहता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS