ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खगड़िया
नीतीश कुमार को जनता सबक सिखाएगी : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 10:10:34 AM
नीतीश कुमार को जनता सबक सिखाएगी : तेजस्वी

खगड़िया, (हि.स.)। 'बिहार में एनडीए को सत्ता में लाने से जनादेश का अपमान हुआ है और इसका बदला समय आने पर जनता ईवीएम मशीन का बटन दबाकर लेगी।' उक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनादेश अपमान यात्रा के दूसरे चरण में खगड़िया शहर के जननायक कर्पूरी ठाकुर इंटर स्तरीय विद्यालय स्टेडियम में आयोजित सभा को बुधवार की देर रात संबोधित करते हुए कही। 
तेजस्वी ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अफवाह मास्टर बताया और कहा कि सृजन घोटाला से ध्यान बंटाने के लिए राजद कार्यकर्ताओं के विरुद्ध हमले का आरोप लगाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी के साथ घटित घटना पर बेहद दुख प्रकट किया और कहा कि उन्हें पता नहीं था कि उनके पीछे कौन चल रहा है, जब जानकारी मिली कि सुशील मोदी की गाड़ी पर हमला हुआ है तो उन्हें दुख हुआ। उनका साफ तौर पर कहना है कि गांधी जी की विचारधारा के रास्ते पर चलने वाले राजद कार्यकर्ता कभी हिंसा का रास्ता नहीं अपना सकते।
बावजूद इसके डिप्टी सीएम सुशील मोदी को एसपीजी की सुरक्षा के बावत पीएम से मांग करनी चाहिए। तेजस्वी ने दहाड़ते हुए कहा कि जनादेश के अपमान से तप रही जनता के गुस्से को देखकर अपना नियंत्रण खो चुके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी बौखलाए हुए हैं। जनता के साथ दगा करने वाले लोग जनादेश अपमान यात्रा को बदनाम करने चाहते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS