ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खगड़िया
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया पोलियो अभियान का बहिष्कार
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2017 4:32:26 PM
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया पोलियो अभियान का बहिष्कार

खगड़िया, (हि.स.)। राज्यव्यापी अभियान के तहत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने रविवार से शुरू हुए पोलियो अभियान का बहिष्कार कर दिया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता विगत 27 जनवरी से विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं।

 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मुख्य मांगों में उनके पद को स्थाई करने, मानदेय का बकाया सहित अद्यतन भुगतान करने एवं पोशाहार उपलब्ध कराने का कार्य जीविका समूह से लेकर पूर्व की भांति आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को देने की मांगें शामिल हैं। दूसरी तरफ, इधर सिविल सर्जन का कहना है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के कार्य बहिश्कार को देखते हुए वैकल्पिक व्यवस्था कर ली गई है। सभी क्षेत्रों में एएनएम और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को पोलियो अभियान में लगाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS