ब्रेकिंग न्यूज़
धार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलिआगर- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मोतिहारी की बस की भीषण दुर्घटना में मृतकों के नाम फिरोजाबाद प्रशासन ने मोतिहारी एसपी को पत्र लिखकर दिएरक्सौल में लुधियाना की नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर विवाह करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तारऔरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिलाभारत को हराकर पहली बार बांग्लादेश ने अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप जीतापटना के गांधी मैदान से सटे इलाके में ब्लास्ट होने से करीब आधा दर्जन लोग घायलजविपा सुप्रीमो अनिल कुमार ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बनाई मानव श्रृंखला पर मांगा श्‍वेत पत्र
बिहार
ट्रैक्टर और ऑटोरिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत, छह अन्य जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 5:23:11 PM
ट्रैक्टर और ऑटोरिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत, छह अन्य जख्मी

कटिहार। बिहार के कटिहार जिला के मनिहारी थाना अंतर्गत कुमारीपुर गांव के समीप आज एक ट्रैक्टर और एक ऑटोरिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य जख्मी हो गये।
 
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑटोरिक्शा पर पूर्णिया के लोग सवार थे और छठ पर्व को लेकर गंगा स्नान करने के लिए मनिहारी जा रहे थे। तभी कुमारीपुर गांव के निकट ट्रैक्टर ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि अन्य छह घायल हो गए। वहीं इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
 
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीपतरा गांव निवासी रंभा देवी और सुकुमारी देवी के रूप में की गई है। घायलों को कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS