ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रैक्टर और ऑटोरिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत, छह अन्य जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 5:23:11 PM
ट्रैक्टर और ऑटोरिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत, छह अन्य जख्मी

कटिहार। बिहार के कटिहार जिला के मनिहारी थाना अंतर्गत कुमारीपुर गांव के समीप आज एक ट्रैक्टर और एक ऑटोरिक्शा की टक्कर में एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य जख्मी हो गये।
 
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑटोरिक्शा पर पूर्णिया के लोग सवार थे और छठ पर्व को लेकर गंगा स्नान करने के लिए मनिहारी जा रहे थे। तभी कुमारीपुर गांव के निकट ट्रैक्टर ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि अन्य छह घायल हो गए। वहीं इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
 
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीपतरा गांव निवासी रंभा देवी और सुकुमारी देवी के रूप में की गई है। घायलों को कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS