ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जमीन विवाद में दबंगों ने एक परिवार के तीन लोगों को बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 3:26:29 PM
जमीन विवाद में दबंगों ने एक परिवार के तीन लोगों को बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार। कटिहार जिले में दबंगों ने जमीन विवाद में तीन लोगों की रस्सी से बांधकर पिटाई कर दी। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें फलका अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना फलका थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती की है। घायलों का नाम मंजूर आलम, समसुल मो. तमीज है।
 
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि मुस्लिम बस्ती में सड़क किनारे मंजूर की आठ डिसिमल जमीन है। आज सुबह गांव के कुछ लोग इस पर कब्जा जमाने पहुंचे थे। जब मंजूर और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने तीनों को रस्सी से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। उसके दो अन्य परिजनों के साथ भी मारपीट की है। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS