ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
कटिहार
बेखौफ अपराधियों ने कर दी जदयू नेता की गोली मार कर हत्या, मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2019 2:01:48 PM
बेखौफ अपराधियों ने कर दी जदयू नेता की गोली मार कर हत्या, मचा कोहराम

कटिहार। जिले के बलराम थाना क्षेत्र की रामपुर हरदार पंचायत की मुखिया मोमीना खातून के पति सह जदयू जिला महासचिव मोहम्मद खुशदिल को अज्ञात अपराधियों ने तेलता बालूगंज मुख्य सड़क के किनारे देर रात गोली मार दी। इससे मोहम्मद खुशदिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 

 
जानकारी के अनुसार, मो खुशदिल गुरुवार दोपहर दो बजे बैसी गये थे। वापस आने के दौरान देर रात करीब 10 बजे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। 
 
घटना की सूचना मिलने पर तेलता ओपी के थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव, बलरामपुर थाना प्रभारी अंजय अमन, एसडीपीओ पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। मोहम्मद खुशदिल के परिजन, बीवी एवं पुत्र से बात करने पर पता चला कि स्थानीय बदमाशों ने उन की गोली मारकर हत्या की है। 
 
स्थानीय लोगों के अनुसार, बलरामपुर प्रखंड का यह इलाका बदमाशों का अड्डा बन गया है। एक वर्ष पूर्व जिला परिषद् संजीव मिश्रा के जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। वहीं, चार महीने पूर्व ही बिजोल के सरपंच जाहिद हुसैन को भी गोली मार दी गयी थी। हालांकि, सरपंच बाल-बाल बच गये थे। 
 
दो महीने पूर्व इसी पंचायत के शीशा बाड़ी गांव की अफसरी खातून की गला दबाकर हत्या बदमाशों ने कर दी थी। स्थानीय लोगों और नेताओं का कहना है कि यह इलाका बदमाशों का गढ़ बन गया है। पुलिस प्रशासन की लापरवाही की वजह से अपराधी घटना को अंजाम देने से नहीं चूकते।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS