ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
कटिहार
कटिहार सांसद तारिक अनवर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 7:16:13 PM
कटिहार सांसद तारिक अनवर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

कटिहार, (हि.स.)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह कटिहार सांसद तारिक़ अनवार के स्वास्थ्य में लगातार हो रहे सुधार को देखते हुए गुरुवार को उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के गहन चिकित्सा कक्ष से कॉटेज वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। बीते सोमवार की रात कटिहार में अचानक उनकी तबियत बिगड़ जाने के बाद एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजकर एम्स में बेहतर इलाज के लिए दाखिल किया गया था।


एम्स के वरीय चिकित्सकों के दल ने उन्हें अभी पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। इस आशय जी जानकारी देते हुए एनसीपी के मीडिया प्रभारी पंकज तमाखुवाला ने बताया कि इस सप्ताह के अंत तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की आशा है। उनकी स्थिति अब सामान्य है। इस बीच विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व देश विभिन्न भाग से उनके शुभेक्षुओं से श्री अनवर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के संदेश प्राप्त हो रहे है। तमाखुवाला ने बताया कि कांग्रेस नेता ग़ुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, सुप्रिया सुले, डी पी त्रिपाठी, वरीय राजनेता शरद यादव ने कल शाम एम्स जाकर उनसे मुलाकात की तथा उनके कुशल क्षेम की जानकारी ली।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS