ब्रेकिंग न्यूज़
आईएसआईएस के इशारे पर सात महीनों से कश्‍मीर में आतंकी हमले करा रहा था 'दाऊद'मुशर्रफ ने एपीएमएल प्रमुख पद से दिया इस्तीफासामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'यूपी में महागठबंधन पर फंसा पेंच, कांग्रेस ने सभी 80 लोकसभा सीटों पर लड‍़ने को कसी कमरपाकिस्तान से आए 90 हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, बताई आपबीतीगुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिसतेंडुलकर ने कहा, वनडे में दो गेंदों का उपयोग नाकामी को न्योता देना जैसाकांग्रेस ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी
बिहार
बिहार: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2017 4:11:42 PM
बिहार: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी की हत्या

कटिहार, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार के कटिहार जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग के शक में अपने पड़ोसी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, दहियारगंज गांव निवासी वासुदेव को अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध होने की शक था। रविवार रात जब वासुदेव की नींद खुली तो उसने अपनी पत्नी को घर में नहीं देखा।

वासुदेव अपने घर से बाहर निकला और रात के अंधेरे में पड़ोसी शिवनारायण को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग-बबूला हो गया। इसके बाद उसने अपने घर से गड़ासा लाकर कई वार करके शिवनारायण की हत्या कर दी। इस बीच उसकी पत्नी भाग गई। आसपास के लोगों ने वासुदेव को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वासुदेव को गिरफ्तार कर लिया। कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक लालबाबू यादव ने सोमवार को कहा कि आरोपी ने आरोप स्वीकार करते हुए कहा कि उसने शिवनारायण को इसलिए मार डाला ताकि वह अब किसी और की बहू-बेटी के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत न कर सके। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS