ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
बिहार
समधी ने ही की समधी की हत्या, मामला दर्ज, आरोपी फ़रार
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 4:26:32 PM
समधी ने ही की समधी की हत्या, मामला दर्ज, आरोपी फ़रार

कटिहार, (हि.स.)। कटिहार जिले के बारसोई थाना अन्तर्गत चुन्नीटोला के बालुपारा में रविवार देर रात पारिवारिक झगड़े में मो. आलम (50 वर्ष) की मौत हो गई। सोमवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही बारसोई थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौप दिया। मृतक के परिजन द्वारा इस मामले में मृतक के समधी मो. असफाक सहित अन्य 16 लोगों के विरुद्ध बारसोई थाना में कांड सं० 165/2017 दर्ज कराई गई है। 

बारसोई थाना के एसएचओ मोहन कुमार ने बताया कि मृतक मो. आलम के बेटे मो. कलाम की शादी गाँव में ही आरोपी मो. अशफाक की बेटी से हुई थी। मृतक के बेटा और पतोहू में कुछ पारिवारिक मतभेद विगत कुछ महीनों से चल रहा था। रविवार शाम मृतक मो. आलम बालूपारा बाजार चौक किसी निजी काम से गया था। उसी वक्त आरोपी समधी मो. अशफाक के साथ मृतक के साथ किसी बात को लेकर मारपीट हुयी । स्थानीय लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर वहाँ से हटा दिया। एसएचओ मोहन कुमार ने बताया कि दोनों के झगड़े की बात किसी ने थाने में दर्द नहीं करवायी । रविवार देर रात आरोपी कुछ लोगों के साथ मृतक के घर पहुंचकर दुबारा लाठी डंडे से मारपीट की इसी क्रम में मो. आलम की मौत हो गई। इस बावत मृतक के परिजन ने बारसोई थाना में 17 आरोपियों के खिलाफ धारा 147,148,149, 307,340 व 323 दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS