ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआतमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाई
बिहार
बिहार के कैमूर में पति ने पत्नी का गला काटा, खुद को चाकू से गोदा
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2017 6:27:30 PM
बिहार के कैमूर में पति ने पत्नी का गला काटा, खुद को चाकू से गोदा

कैमूर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के कैमूर जिले के टोडी गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला काट हत्या की कोशिश की। जानकारी के अनुसार मुकेश पाल ने गुरुवार रात को साथ सो रही पत्नी सोनी देवी की गला काटकर हत्या करने की कोशिश की। इसके बाद खुद को भी चाकू से गोद लिया। गला काटे जाने पर सोनी चिल्लाने लगी तो घर के लोग नींद से जगे और दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया। प्रभु पाल के 25 साल के बेटे मुकेश पाल की 23 साल की सोनी देवी से शादी हुई थी। पिछले कई दिनों से मुकेश पारिवारिक विवाद के चलते परेशान था। इस परेशानी के चलते मुकेश ने पत्नी की हत्या और अपनी जान देने का फैसला कर लिया। गुरुवार रात को वह अपने प्लान के अनुसार चाकू और ब्लेड लेकर सोया था। रात में जैसे ही घर से सभी लोग सो गए मुकेश उठा और ब्लेड से सोनी का गला काटने लगा। गला कटते ही सोनी चिल्लाने लगी। इसके बाद मुकेश ने चाकू उठाया और अपने शरीर में चाकू घोंप लिया। दोनों के शरीर से तेजी से खून बहने लगा। दूसरी ओर सोनी का आवाज सुन घर के लोग नींद से जग चुके थे। उन्होंने गेट खोलने की कोशिश की, लेकिन वह अंदर से बंद था। सोनी गेट नहीं खोल पा रही थी।
 इसके बाद घर के लोगों ने कुल्हाड़ी से रूम के गेट को काट दिया और अंदर घुसे तो पाया कि मुकेश और सोनी दोनों लहूलुहान हैं। सोनी का गला कई जगह से कटा हुआ था।
 परिजनों ने इलाज के लिए दोनों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर है।
  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS