ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतहाशा गर्मी से लोगों की बढ़ी परेशानी
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 3:02:46 PM
बेतहाशा गर्मी से लोगों की बढ़ी परेशानी

जमुई/चकाई। उमस भरी गरमी और बढ़ते तापमान के कारण लोगों का दैनिक कार्य अस्त व्यस्त हो गया है। जरूरी काम पड़ने के कारण लोग घर से मजबूरन बाहर निकल रहे हैं। बेतहासा गरमी के कारण सरकारी संस्थान एंव प्राइवेट कार्यालय सहित व्यापार करने वाले लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस कारण लोग लू की चपेट में आकर बीमार पड़ रहे है।इधर बेतहासा गरमी के कारण बच्चों की पढ़ाई पर भी काफी असर देखा जा रहा है। 
बढ़ते तापमान व उमस भरी गरमी से लोग काफी परेशानी महसूस कर रहे हैं। लू की चपेट में आने से लोग बीमार भी होने लगे है। जानकारी के अनुसार लू की चपेट में आने से थाना क्षेत्र के पीपरापघार गांव निवासी मो. मोईन अंसारी, बौने गांव निवासी राजू यादव एंव पंजराडीह गांव निवासी मो. नौसाद लू की चपेट में आकर बीमार पड़ गये हैं। इधर झुलसाने वाली धूप के कारण दिन में सड़कों पर सन्नाटा पसर जाता है। गरम हवा लोगों पर कहर बन कर टूट रहा है। सूखते नदी-तलाब चारा की कमी और अत्यधिक गरमी के कारण पशुओं को भी पालन पोषण करना लोगों के लिए मुसीबत पैदा करने लगा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS