ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
देश की गोल्डन गर्ल जमुई की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह की टीम ने कजाकिस्तान को हरा जीता स्वर्ण पदक, देश को दिए होली गिफ्ट
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2021 3:05:17 PM
देश की गोल्डन गर्ल जमुई की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह की टीम ने कजाकिस्तान को हरा जीता स्वर्ण पदक, देश को दिए होली गिफ्ट

जमुई। नई दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप के महिला ट्रैप टीम इवेंट में बिहार के जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह ने स्वर्ण पदक जीता है। श्रेयसी सिंह के अलावा टीम के अन्य सदस्यों में मनीषा कीर और राजेश्वरी कुमारी शामिल थी। इस टीम नेे फाइनल मैच में कजाकिस्तान कोे 6-0 की बढ़त से मात दी है।


देश की गोल्डन गर्ल (Golden Girl) कही जानेवाली बिहार के जमुई की विधायक (BJP MLA) श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) ने एक बार फिर शूटिंग में अपनी बदशाहत का लोहा मनवाया है। उन्‍होंने दिल्ली में दिल्ली के डाॅ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में आयोजित आइएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप (ISSF Shooting World Cup) के महिला ट्रैप टीम इवेंट में स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया है। इसका आयोजन इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट्स फेडरेशन ने किया था।  इस प्रतियोगिता में भारतीय पुरुष टीम ने भी स्लोवाकिया को 6-4 से हराकर स्‍वर्ण पदक जीता।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS