ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
जमुई: पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश, प्रेमी ने दिया अंजाम
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2018 4:58:51 PM
जमुई: पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश, प्रेमी ने दिया अंजाम

जमुई। बिहार के जमुई के झाझा थाना क्षेत्र स्थित चांदवारी मैदान में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही में दहशत का माहौल हो गया है। हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान जमुई भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष कंचन देवी के भाई 35 वर्षीय विजय कुमार के रूप में हुई है।
 
मृतक के परिजनों के अनुसार शुक्रवार की रात मृतक व उसके दोस्त खेमस हैम्ब्रम के बीच किसी मामले को लेकर बहस हुई थी।  इस दौरान दोनों को समझाया गया और दोनों चले गए। उसके बाद  सूचना मिली कि झाझा स्थिति चांदवारी मैदान में किसी व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। जब परिजन वहां पहुंचे तो मृतक की पहचान की गई। घटना की सूचना झाझा थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही झाझा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई।
 
लोगों के अनुसार मृतक की पत्नी और उसके दोस्त थॉमस हेम्ब्रम का अफेयर चल रहा था। इसकी जानकारी विजय को हो गई थी और इसे लेकर दोनों के बीच झड़प भी हुई थी। कहा जा रहा है विजय ने अपनी पत्नी को डांट-फटकार भी लगाई थी और गुस्से में घर के बाहर चला गया था। इसके मृतक की पत्नी ने ही उसकी हत्या करवा दी। जांच के दौरान पुलिस ने नाले से आरोपी का खून से सना कपड़ा और हथियार भी बरामद कर लिया है।
 
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मृतक के दोस्त आरोपी थॉमस हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान थॉमस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही हत्या करने को कही थी। उसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS