ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर माले करेंगी चरणबद्ध आंदोलन
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 4:08:38 PM
शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर माले करेंगी चरणबद्ध आंदोलन

जमुई/चकाई। भाकपा माले के प्रखंड सचिव मनोज पांडेय ने स्कूलों में पदस्थापित शिक्षक-शिक्षिका अपने दायित्व का निर्वाहन सही तरीके से नहीं कर रहे हैं जिसके चलते प्रखंड में शिक्षा का स्तर गिर रहा है और मध्यान्ह भोजन की स्थिति भी बहुत खराब है। 

उन्होंने कहा कि यहां के गरीब बच्चों को शिक्षा देने में सरकारी स्कूलों में पदस्थापित प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक कारगर सिद्ध नहीं हो पा रहे हैं, जिससे पठन-पाठन के साथ-साथ मध्यान्ह भोजन की व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है। जिस कारण बच्चों का भविष्य अंधकारमय होता जा रहा है। उन्होंने चरमरायी शिक्षा व्यवस्था को लेकर प्रखंड से लेकर जिला तक के शिक्षा पदाधिकारियों को अवगत कराया बावजूद उसके बाद भी शिक्षा व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो पाया। 
उन्होंने उदाहरण स्वरुप चंद्रमंडीह पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय चंद्रमंडीह के साथ-साथ प्रखंड के तमाम सरकारी स्कूलों में व्याप्त लचर व्यवस्था में सुधार लाने की मांग जिलाधिकारी डाक्टर कौशल किशोर से की है। उन्होंने यह भी कहा कि समय रहते अगर इसमें सुधार नहीं लाया गया तो भाकपा माले इसके खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन करेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS