ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
जमुई
नक्सलियों ने हत्या कर शव के नीचे किया था बम प्लांट, 6 पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 3:56:10 PM
नक्सलियों ने हत्या कर शव के नीचे किया था बम प्लांट, 6 पुलिसकर्मी घायल

जमुई। बिहार के जमुई में नक्सलियों ने बम प्लांट किया था। इस बम के धमाके से 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। यहां नक्सलियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव के नीचे बम प्लांट कर दिया। जब पुलिस शव के पास पहुंची तो बम धमाके से थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इलाजे के लिए सभी घायल पुलिसकर्मियों को देवघर भेजा गया।

दरअसल जमुई-चकाई मुख्य मार्ग पर स्थित चंद्रमंडीह में एक व्यक्ति की हत्या कर दी। नक्सिलयों ने उसे मुखबिर बता कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मंगलवार को भारी बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी जैसे ही शव को उठाने लगी तो वहां बम बलास्ट हो गया।
 
नक्सलियों ने शव के नीचे प्रेशर बम प्लांट कर दिया था। इसलिए शव को उठाते ही बम धमाका हो गया। और इस बम धमाके में थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना में सीआरपीएफ के असिसटेंट कमांडेंट भी घायल हो गए।
 
घटना के बाद अन्य जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। नक्सलियों ने बम प्लांट कर रखा था यह पुलिसवालों को बिलकुल भी भनक नहीं थी। सभी घायल लोगों को फौरन देवघर अस्पताल भेजा गया है। वहां सभी की इलाज चल रही है।
 
हालांकि नक्सलियों ने कोई फायरिंग नहीं की। शायद भारी संख्या में पुलिस को देखकर उन्होंने किसी तरह की अन्य कार्रवाई नहीं की। बताया जाता है कि नक्सलियों ने मृतक के पास एक पर्ची भी छोड़ी है। बताया जाता है कि मृतक फेरीवाला था। जो घुम-घुमकर सामान बेचने का काम करता था। लेकिन उसे मुखबिर बता कर हत्या कर दी गई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS