ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
जमुई
नक्सलियों ने हत्या कर शव के नीचे किया था बम प्लांट, 6 पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 3:56:10 PM
नक्सलियों ने हत्या कर शव के नीचे किया था बम प्लांट, 6 पुलिसकर्मी घायल

जमुई। बिहार के जमुई में नक्सलियों ने बम प्लांट किया था। इस बम के धमाके से 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। यहां नक्सलियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव के नीचे बम प्लांट कर दिया। जब पुलिस शव के पास पहुंची तो बम धमाके से थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इलाजे के लिए सभी घायल पुलिसकर्मियों को देवघर भेजा गया।

दरअसल जमुई-चकाई मुख्य मार्ग पर स्थित चंद्रमंडीह में एक व्यक्ति की हत्या कर दी। नक्सिलयों ने उसे मुखबिर बता कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मंगलवार को भारी बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी जैसे ही शव को उठाने लगी तो वहां बम बलास्ट हो गया।
 
नक्सलियों ने शव के नीचे प्रेशर बम प्लांट कर दिया था। इसलिए शव को उठाते ही बम धमाका हो गया। और इस बम धमाके में थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना में सीआरपीएफ के असिसटेंट कमांडेंट भी घायल हो गए।
 
घटना के बाद अन्य जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। नक्सलियों ने बम प्लांट कर रखा था यह पुलिसवालों को बिलकुल भी भनक नहीं थी। सभी घायल लोगों को फौरन देवघर अस्पताल भेजा गया है। वहां सभी की इलाज चल रही है।
 
हालांकि नक्सलियों ने कोई फायरिंग नहीं की। शायद भारी संख्या में पुलिस को देखकर उन्होंने किसी तरह की अन्य कार्रवाई नहीं की। बताया जाता है कि नक्सलियों ने मृतक के पास एक पर्ची भी छोड़ी है। बताया जाता है कि मृतक फेरीवाला था। जो घुम-घुमकर सामान बेचने का काम करता था। लेकिन उसे मुखबिर बता कर हत्या कर दी गई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS